December 7, 2022
Subhash Sudha
0 0
Read Time:3 Minute, 8 Second
विधायक सुभाष सुधा ने रेहड़ी चालकों से की अपील, त्योहारों को जहन में रखते हुए दुकानदार भी अपनी दुकान की सीमा तक रखें सामान, शहर में ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपसी तालमेल जरूरी।
उन्होंने ने कहा कि शहर के नागरिकों की सुविधा के लिए रेहड़ी चालकों को सडक़ों के उपर और ज्यादा ट्रैफिक वाले क्षेत्र में रेहड़ी को खड़ा नहीं करना चाहिए। सभी रेहड़ी चालकों को नगर परिषद के नियमों का पालना करना चाहिए। इन त्यौहारों के सीजन में रेहड़ी चालकों व दुकानदारों को प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। सभी मिलकर शहर को अतिक्रमण फ्री बनाने का प्रयास करेंगें।
विधायक सुभाष सुधा ने सोमवार को शहर के सभी रेहड़ी चालकों से अपील करते हुए कहा कि अब त्यौहार शुरु हो गए है। इन त्योहारों के सीजन में सभी अपने व्यवसाय पर पूरा फोकस करते है। इनमें रेहड़ी चालक भी शामिल है। इन त्यौहारों के सीजन में मुख्यत देखने में आता है कि रेहड़ी चालक सडक़ों के उपर खड़े हो जाते है और बाजार में ट्र्ैफिक जाम के साथ साथ पैदल राहगिरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा शहर के मुख्य मार्गो पर फल बचने वाले रेहड़ी चालक सडक़ों पर अतिक्रमण कर लेते है और खरीददार भी अपने वाहनों को रेहड़ी के आस-पास पार्क कर लेते है, जिस से ट्रैफिक व्यवस्था पर बुरा असर पड़ता है। इससे किसी बड़ी सडक़ दुर्घटना की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि सभी रेहड़ी चालक सडक़ों के उपर खड़े होने की बजाए खाली जगह पर अपनी रेहड़ी को खड़ा करना सुनिश्चित करेंगें। इसके अलावा बाजारों व सैक्टरों के बाजार भी दुकानदार अपनी दुकानों के अंदर ही सामान रखना सुनिश्चित करेंगें। इस शहर में सभी रेहड़ी चालक व दुकानदार प्रशासन का सहयोग करेंगे और कोई भी अतिक्रमण नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि त्योहारों के सीजन में प्रशासन की तरफ से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया जाता है और विशेष पुलिस बल भी ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए नियुक्त की जाती है। इस दौरान अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी अमल में लाई जाती है। इसलिए समय रहते सभी रेहड़ी चालक व दुकानदार खुद नियमों की पालना करना सुनिश्चित करेंगें।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *