November 30, 2022
Subhash Sudha
0 0
Read Time:4 Minute, 33 Second
विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गांव उमरी चौक फ्लाईओवर के नीचे से चंडीगढ़ की तरफ जाने वाले यात्रियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता था, क्योंकि उन्हें चंडीगढ़ जाने के लिए बस पकड़ने के लिए पिपली जाना पड़ता था। यात्रियों की इस समस्या को देखते हुए जीएम रोडवेज को उमरी फ्लाईओवर के नीचे बसों को रुकवाने के आदेश दिए गए थे। परिवहन विभाग द्वारा इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए इस स्थान पर बसों का ठहराव शुरू कर दिया गया है।

विधायक सुभाष सुधा के प्रयासों से उमरी चौंक पर शुरु हुआ बसों का ठहराव

विधायक सुभाष सुधा शुक्रवार को विभिन्न सेक्टरों की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 30 के प्रधान पंडित सुरेश कुमार, उप सचिव प्रेम सिंह, कोषाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, सदस्य जयकिशन शर्मा, तेजपाल सिंह, डॉक्टर केवल कृष्ण, सुरेंद्र मोहन कुमार, पूर्व उप प्रधान इंदर सिंह एवं सेक्टर 3 के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत बक्शी एवं एससी मोर्चा के प्रदेश सचिव रामपाल पाली, मंदिर के प्रधान स्वर्ण सिंह सैनी ने विधायक सुभाष सुधा का उमरी चौक पर बसों का ठहराव करवाने के लिए पुष्पगुच्छ देकर धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया। विधायक ने कहा कि कुछ दिन पहले खुले दरबार में उमरी चौक पर चंडीगढ़ जाने के  लिए बसों के ठहराव की मांग को रखा था। इस खुले दरबार में रखी समस्या को लेकर उन्होंने जीएम रोडवेज अशोक मुंजाल को जनहित को जहन में रखते हुए उमरी चौक पर चंडीगढ़ जाने के लिए बसों का ठहराव करने के आदेश दिए थे। इन आदेशों पर अमल करते हुए परिवहन विभाग कुरुक्षेत्र के महाप्रबंधक अशोक मुंजाल ने तुरंत प्रभाव से उमरी चौक पर चंडीगढ़ की तरफ जाने वाली बसों का ठहराव करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए है। इन निर्देशों के बाद उमरी चौक पर चंडीगढ़ की तरफ जाने वाली बसों ने रुकना शुरू कर दिया है।
उन्होंने कहा कि हुड्डा विभाग की ओर से शीघ्र ही मुख्य सीवरेज के सफाई का टेंडर भी लगाया जाएगा ताकि बरसात के समय ओवरफ्लो की समस्या समाप्त हो सके, सेक्टर-30 कि एकमात्र जिंदल सिटी की ओर वाली सडक़ को शीघ्र बनाया जाएगा, सेक्टर 30 ट्यूबवेल के पास सडक़ को सीधा कराने के साथ-साथ वहां पर भारत माता चौक बनाया जाएगा, सेक्टर 30 एसोसिएशन एवं  प्रधान पंडित सुरेश कुमार बहुत सक्रिय है और उनके नेतृत्व में सेक्टर 30 का चौमुखी विकास हो रहा है। इस अवसर पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पंडित सुरेश कुमार, उप सचिव प्रेम सिंह, कोषाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, सदस्य जयकिशन शर्मा, तेजपाल सिंह, डॉ. केवल कृष्ण, सुरेंद्र मोहन कुमार, पूर्व उप प्रधान इंदर सिंह, सेक्टर 3 से वरिष्ठ नेता दुष्यंत बक्शी, एससी मोर्चा के प्रदेश सचिव रामपाल पाली, मंदिर के प्रधान स्वर्ण सिंह सैनी, डा. नरेश कुमार, जोगेंद्र चौहान, पंडित रमेश पाराशर सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *